Type to search

J&K में जल्द होगे चुनाव! गृहमंत्री अमित शाह ने की मीटिंग

जरुर पढ़ें देश राजनीति

J&K में जल्द होगे चुनाव! गृहमंत्री अमित शाह ने की मीटिंग

Share

नई दिल्ली – राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह से जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक का सिलसिला चला. इन बैठकों में जम्मू कश्मीर के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना, पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता, केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह सांसद जुगल किशोर समेत बीजेपी कोर ग्रुप के नेता शामिल हुए. जम्मू कश्मीर के कोर ग्रुप के नेताओं की बैठक पहले बीजेपी केंद्रीय कार्यालय पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन मंत्री बीएल संतोष के साथ हुई, जिसमें जम्मू कश्मीर प्रभारी तरुण चुग भी मौजूद रहे.

बीजेपी कार्यालय में बैठक के बाद जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक गृहमंत्री अमित शाह के घर पर हुई. सूत्र बताते हैं कि बैठक में जम्मू कश्मीर में होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा हुई. जिसमें गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा. अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में बीजेपी के संगठन को मजबूत करने की बात कही. इसके अलावा उन्होंने जम्मू कश्मीर में पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी में युवाओं और बुद्धजीवियों को जोड़ने के लिए भी पार्टी नेताओं को निर्देश दिया.

चुनाव आयोग द्वारा जम्मू कश्मीर में मतदाता पंजीकरण और मतदाता सूची की समीक्षा नवंबर में समाप्त होने की संभावना है. उसके बाद चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है. बैठक के दौरान जम्मू कश्मीर में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा और कश्मीर घाटी में टॉरगेट किलिंग पर चर्चा के दौरान गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने सभी खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को एक मजबूत आतंकवाद विरोधी अभियान चलाने और घाटी से आतंकवाद को खत्म करने के लिए कहा है.

Elections to be held soon in J&K! Home Minister Amit Shah held a meeting

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *