Type to search

बेंगलुरु से मालदीव जा रही GO FIRST फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

जरुर पढ़ें दुनिया देश

बेंगलुरु से मालदीव जा रही GO FIRST फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

Share

बेंगलुरु से माले गो फर्स्ट फ्लाइट की कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में 92 यात्री सवार थे। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। उन्हें आज शाम कोयंबयूर हवाई अड्डे से ही माले की ओर रवाना किया जाएगा।

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, इंजन में कुछ खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। शुक्रवार को बेंगलुरु से उड़ान भरकर माले की ओर जा रही गो फर्स्ट फ्लाइट के इंजन में कुछ खराबी सामने आई। गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि दोपहर 12 बजे विमान ने टेकऑफ किया। ठीक एक घंटे बाद इंजन अत्यधित गर्म हो गया। जिसके बाद अलर्ट अलार्म बजने लगा। पायलट ने तत्काल एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और नजदीकी एयरपोर्ट कोयंबटूर पर लैंडिंग की इजाजत मांगी।

एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पायलट ने कोयंबटूर एयरपोर्ट के रनवे पर इमरजेंसी लैंडिग की परमिशन मांगी और इंजन को लेकर अपडेट दिया। फ्लाइट के रनवे पर उतरने से पहले ही दमकल कर्मी और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद थे। गो फर्स्ट प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट में सवार सभी 92 यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिग के बाद इंजीनियरों की टीम ने फ्लाइट के इंजन की जांच की और अब फ्लाइट उड़ान भरने के लिए पूरी तरह फिट है। शाम को फ्लाइट माले के लिए रवाना होगी।

Emergency landing of GO FIRST flight from Bangalore to Maldives

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *