Type to search

मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे

बिहार चुनाव

मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे

Share
bihar chunav

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बीजेपी के सांसद और चुनाव मे प्रचार कर रहे मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर दुर्घटना होने से बाल-बाल बच गया है। बताया जा रहा है कि तिवारी चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, जहां हेलिकॉप्टर को उड़ान के साथ ही तकनीकी खामी के कारण लैंड कराना पड़ा। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर से संपर्क टूट गया था। जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी, पटना से मोतिहारी चुनाव प्रचार करने जा रहे थे। अच्छी बात यह रही कि कुछ बड़ा हादसा नहीं हुआ हुए हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं और स्टार प्रचारकों का हवाई द्वारा लगातार जारी है। इस कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया जाना था जिसके लिए वो सुबह के करीब 10 बजे पटना से रवाना भी हुए थे लेकिन बेतिया में उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका।

बेतिया में सभा स्थल पर मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर नहीं उतर पाया इसका कारण एटीसी से इसका संपर्क टूटना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिस कारण उसका कंट्रोल के लोगों से संपर्क टूट गया और हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी। इसके बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक पटना के आसमान में चक्कर काटता रहा। 40 मिनट तक उड़ान भरने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर पटना हवाई अड्डे पर वापस आ गया जहां इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

बता दें कि मनोज तिवारी की आज बिहार चुनाव में चार रैली आयोजित है। चारों रैली में तिवारी बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ सभा को संबोधित करने वाले हैं। पहली रैली मोतिहारी में आयोजित है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *