Type to search

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका

जरुर पढ़ें देश

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका

Share

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नम्बर 102 में धमाका होने से हड़कंप गया है. दिल्‍ली पुलिस और फायर कर्मी पर मौके पर पहुंच गए हैं. यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी मामलों की सुनवाई रोक दी गई हैं. वहीं, पुलिस के अधिकारी घटना वाली जगह पहुंच गए हैं.

दिल्‍ली के दमकल के मुताबिक, सुबह 10:40 बजे रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल मिली. इसके बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है. वहीं, यह ब्‍लास्‍ट किस तरह का है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं, रोहिणी कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई, जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा. जबकि इस ब्‍लास्‍ट दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके अलावा दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में हुए धमाके को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि शायद लैपटॉप में ब्लास्ट हुआ, लेकिन जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है.

दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक, लेपटॉप के बैग के अंदर कुछ संदिग्ध मटेरियल था जिसमें ब्लास्ट हुआ है. बम डिस्पोजल टीम जांच करेगी. वहीं, स्पेशल सेल के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. इस घटना में दिल्‍ली पुलिस का सिपाही भी घायल हुआ है.

Explosion in room number 102 of Delhi’s Rohini court

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *