Type to search

Facebook Live : कारोबारी ने फेसबुक लाइव कर पत्नी के साथ खाया जहर

जरुर पढ़ें देश

Facebook Live : कारोबारी ने फेसबुक लाइव कर पत्नी के साथ खाया जहर

Share

मुंबई – उत्तर प्रदेश के बागपत (Bhagpat News) में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता कारोबारी ने मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव (Suicide on Facebook) आकर जहर खा लिया. इसके बाद गंभीर हालत में दोनों को तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने तो दम तोड़ दिया, वहीं कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई और उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

दो मिनट के इस वीडियो में 40 वर्षीय राजीव तोमर कह रहे हैं कि जीएसटी (GST) के कारण उनका कारोबार चौपट हो गया. इस दौरान वह एक पाउच खोलते हुए दिखते हैं और उसे कुछ निकालकर खा लेते हैं. इस दौरान पास में ही बैठी पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रही. इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया. तोमर इस दौरान रोते हुए कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है. मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा. भले ही मैं मर जाऊं, लेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं मोदी जी (प्रधानमंत्री) से कहना चाहता हूं कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं. अपनी नीतियां बदलें.’

इस बीच उन्हें फेसबुक पर लाइव देख रहे कुछ लोगों ने पुलिस को तुरंत फोन किया. पुलिस भी खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को अस्पताल ले गई. हालांकि तोमर की 38 वर्षीय पत्नी पूनम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कल यानी 10 फरवरी को बागपत में भी वोटिंग होनी है. ऐसे में इस घटना को विपक्षी दल भी जोरशोर से उठाते दिखे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई नेताओं इस घटना को लेकर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया.

Facebook Live: Businessman ate poison with wife by doing Facebook live

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *