Type to search

विराट कोहली से मिलने आसानी से मैदान पर पहुंच गए फैंस, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

खेल जरुर पढ़ें

विराट कोहली से मिलने आसानी से मैदान पर पहुंच गए फैंस, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

Share

भारत और श्रीलंका के बीच दिन-रात्रि के दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के अंतिम लम्हों में सुरक्षा में सेंध लगाकर तीन प्रशंसक मैदान पर घुस आए और उनमें से एक विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने में सफल रहा. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर भगा दिया. यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठे ओवर में हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद लगने के बाद कुसाल मेंडिस उपचार करा रहे थे.

स्टार खिलाड़ियों को करीब से देखने का मौका पाकर तीन प्रशंसक खेलने के स्थान पर घुस आए और खिलाड़ियों की तरफ दौड़ने लगे. इनमें से एक कोहली के करीब पहुंचने में सफल रहा जो स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे. प्रशंसक ने अपना मोबाइल निकाला और इस सीनियर बल्लेबाज से सेल्फी लेने के लिए कहा. प्रशंसक की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब कोहली सेल्फी के लिए राजी हो गए.

उधर, सुरक्षाकर्मी खिलाड़ियों की ओर दौड़े और थोड़ी मशक्कत के बाद प्रशंसकों को काबू करने में सफल रहे. मामूली सुरक्षा उल्लंघन के बारे में बात करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इस घटना को लेकर कोई बड़ी बात नहीं कही, लेकिन स्वीकार किया कि सुरक्षा वास्तव में एक मुद्दा है. बुमराह ने कहा, ‘यह ऐसी चीज है जिस पर हमारा नियंत्रण नहीं है, जाहिर तौर पर सुरक्षा चिंता एक मुद्दा है. अचानक हमने महसूस किया कि कुछ लोग मैदान में आ गए, लेकिन शुक्र है कि अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया. हमें नहीं पता कि इसके बारे में क्या कहना है. खेल का क्रेज बहुत अधिक है और प्रशंसक कभी-कभी भावुक हो जाते हैं.’

मोहाली में पहले टेस्ट के दौरान भी एक दर्शक खेल के मैदान में घुसने में कामयाब रहा था, लेकिन फिर अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाल दिया गया था.

Fans reached the field easily to meet Virat Kohli, questions are being raised on security

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *