Type to search

हिमाचल में कांग्रेस को सता रहा ‘ऑपरेशन लोटस’ का डर, विधायकों को शिफ्ट किया जा सकता है राजस्थान के रिजॉर्ट

देश राजनीति

हिमाचल में कांग्रेस को सता रहा ‘ऑपरेशन लोटस’ का डर, विधायकों को शिफ्ट किया जा सकता है राजस्थान के रिजॉर्ट

Share
HP election

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. इस बीच कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. रुझानों कड़े मुकाबले के बीच कांग्रेस को कथित तौर पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का डर सता रहा है.

कांग्रेस ने विधायकों को रोकने के लिए एआईसीसी सचिवों की ड्यूटी लगाई है. इसके साथ ही, कांग्रेस अपने विधायकों को सुरक्षित जगह पर ले जाने के लिए जुट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस को डर है कि बीजेपी उसके जीते हुए विधायकों को तोड़ सकती है, इस आशंका और कथित ऑपरेशन लोटस को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने हिमाचल के विधायकों को राजस्थान भेजने की योजना बनाई है. सूत्रों के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रही हैं और उनके आज शिमला पहुंचने की भी उम्मीद है. आज चुनाव परिणाम के बाद तय हो जाएगा कि जनता फिर से बीजेपी को मौका देगी या फिर कांग्रेस को.

Fear of ‘Operation Lotus’ haunting Congress in Himachal, MLAs may be shifted to Rajasthan resort

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *