Type to search

तेलंगाना के सिकंदराबाद में लगी भीषण आग, 4 लड़कियां समेत 6 लोगों की मौत

देश

तेलंगाना के सिकंदराबाद में लगी भीषण आग, 4 लड़कियां समेत 6 लोगों की मौत

fire in Telangana
Share on:

तेलंगाना के सिकंदराबाद के स्वप्नलोक परिसर में भीषण आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में चार लड़कियां और दो लड़के शामिल हैं. नॉर्थ जोन के डीसीपी चंदना दीप्ति ने बताया कि सात लोगों को रेस्क्यू भी किया है. आग लगने के दौरान ये सभी लोग स्वप्नलोक परिसर में थे. जब तक उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक उनकी हालत गंभीर थी और अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर लगभग काबू पा लिया है. एडिशनल डीसीपी सैयद रफीक के मुताबिक, आग गुरुवार शाम 7:30 बजे के आसपास आग लगी. आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया. आग पर अब काबू पा लिया गया है.

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बृहस्पतिवार को सुबह एक मकान में आग लग गई. एक अधिकारी ने बताया कि लोकमान्य नगर में एक चॉल में स्थित एक मंजिला मकान में सुबह करीब साढ़े सात बजे आग लगी.आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि स्थानीय दमकल कर्मियों ने एक घंटे में आग पर काबू पा लिया. उन्होंने बताया कि फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के वजीरपुर इलाके में प्लास्टिक उत्पादों की एक फैक्टरी में बुधवार देर रात आग लग गई.अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

Fierce fire in Telangana’s Secunderabad, 6 people including 4 girls died

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *