Type to search

शाहरुख खान की पत्नी गौरी पर लखनऊ में FIR दर्ज, 86 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

मनोरंजन

शाहरुख खान की पत्नी गौरी पर लखनऊ में FIR दर्ज, 86 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

Gauri Khan
Share on:

सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज की गई है। महाराष्ट्र निवासी किरीट जसवंत शाह ने गौरी के अलावा तुलसियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी और निदेशक महेश तुलसियानी को भी नामजद किया है। आरोप है कि तीनों ने उनसे 85.46 लाख रुपये हड़पे हैं। पीड़िता के मुताबिक वर्ष 2015 में गौरी खान मेसर्स तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर थीं।

गौरी कंपनी का प्रचार कर रही थीं। गौरी ने कंपनी की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी में फ्लैट बनाए जाने की जानकारी भी लोगों को दी थी। पीड़िता ने गौरी की बातों पर विश्वास कर वर्ष 2015 में कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार और निदेशक महेश तुलसियानी से लखनऊ में जाकर मुलाकात की थी। आरोप है कि दोनों ने 86 लाख रुपये में फ्लैट देने का आश्वासन दिया था। इसके अलावा एक साल बाद फ्लैट पर कब्जा दिलाने की बात भी कही थी। झांसे में आकर पीड़िता ने 85.46 लाख रुपये आरोपितों के बताए गए खाते में ट्रांसफर कर दिया था। तब आरोपित ने छह माह में कब्जा न मिलने पर ब्याज समेत रकम वापस करने की बात कही थी।

हालांकि रकम लेने के बाद आरोपितों ने कब्जा नहीं दिलाया। यही नहीं पीड़िता द्वारा बुक कराया गया फ्लैट का एग्रीमेंट भी किसी और के नाम कर दिया। रुये वापस मांगने पर आरोपित टालमटोल करने लगे। परेशान होकर पीड़िता ने एफआइआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

FIR lodged against Shah Rukh Khan’s wife Gauri in Lucknow, accused of fraud of 86 lakhs

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *