Type to search

रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

Share

मुंबई – बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल हो गया है. न्यूड तस्वीरों को लेकर पहले ही लोगों की ट्रोलिंग झेल रहे रणवीर सिंह अब कानूनी पचड़े में भी फंसते दिख रहे हैं. न्यूड फोटोशूट कराने पर एक्टर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने एफआईआर दर्ज की गई है. रणवीर की गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है. रणवीर पर ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक, रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67 ए के तहत केस दर्ज हुआ है. एनजीओ चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई है.

ललित श्याम अब रणवीर सिंह की गिरफ्तारी चाहते हैं. सोमवार को उन्होंने इस मामले में पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था. आज सुबह रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

3-5 साल की सजा का है प्रावधान –
वकील ने बताया कि आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है. वहीं आईटी एक्ट 67 ए के तहत 5 साल की सजा हो सकती है. रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर ढेरों मीम्स बने. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन, अब बात थाने तक पहुंच गई, जिसकी वजह से अब ये मैटर सीरियस हो गया है.

FIR registered against Ranveer Singh, demand for arrest

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *