Type to search

पैसे के लिए प्यार का खून?

बड़ी खबर मनोरंजन

पैसे के लिए प्यार का खून?

Share
bihar election

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच की दिशा बदल गई है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। सुशांत के पिता ने रिया पर… प्यार में सुशान्त को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। इस टीम ने मुंबई पुलिस की जांच से अलग अपनी जांच शुरू की है।

रिया के साथ सुशांत

पिता ने लगाए कई गंभीर आरोप

  • सुशांत के पिता के मुताबिक, रिया ने सुशांत को उसका फोन नंबर बदलने के मजबूर किया और घर के करीबी स्‍टाफ को भी बदलवा दिया था। एफआईआर के अनुसार रिया ने सुशांत की जिंदगी को बहुत सीमित कर दिया था।
  • रिया ने सुशांत के पुराने और भरोसेमंद स्टाफ को हटा दिया और इसकी जगह ऐसे लोगों को रिप्लेस किया जो रिया को जानते थे। वो इसके सहारे सुशांत को माइक्रो-मैनेज करना चाहती थी।
  • रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी। साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे, लेकिन कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपए… कई ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर किये गये, जो सुशांत से लिंक्ड नहीं थे।
  • सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा कि मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़ कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। लेकिन रिया ने इस बात का विरोध किया और धमकी दी कि अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।
  • बाद में , जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया सुशांत के घर से निकल गई।
  • रिया अपने साथ घर का सामान, नकदी, जेवरात,लैपटॅाप,पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नंबर, सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के कागजात भी लेकर चली गईं।
  • सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा कि जब उनके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी तो उसके परिवार वालों को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई?
  • उन्‍होंने रिया पर आरोप लगाया कि इलाज के दौरान दवा की ओवरडोज होने के कारण सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी और ये बात छुपाने के लिए रिया सुशांत को अपने घर ले गई थी। लेकिन रिया ने सबको बताया कि सुशांत को डेंगू हुआ है।
Bollywood actor sushant singh rajput committed suicide

रिया की हो सकती है गिरफ़्तारी?

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती,सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी के खिलाफ राजीव नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। माना जा रहा है कि इसके आधार पर रिया की गिरफ़्तारी भी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती बुधवार को कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत की अर्जी भी दे सकती हैं।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *