Type to search

रोहिणी कोर्ट में फायरिंग : देखें फायरिंग की Live Video

देश बड़ी खबर

रोहिणी कोर्ट में फायरिंग : देखें फायरिंग की Live Video

Share

देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। शुक्रवार दोपहर को कोर्ट में अचानक फायरिंग होने लगी, फायरिंग की घटना होते ही सनसनी फैल गई। दरअसल, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पेशी पर आया था, इसी दौरान वकील बनकर आए दो बदमाशों ने गोगी पर हमला कर दिया। गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं।

यह घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कोर्ट रूप में 35 से 40 राउंड गोलियां चली हैं। पुलिस ने दो हमलावरों को मार गिराया है। गोलीबारी के दौरान कोर्ट में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। गोलियों की आवाज के बीच लोग चीखने चिल्लाने लगे। घटनास्थल पर खून ही खून बिखरा था। शूटआउट में एक महिला वकील भी घायल हुई है। घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर टिल्लू गैंग के थे।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर आम दिनों की तरह काम हो रहा था। इसी दौरान कोर्ट रूम नंबर 207 में गोलियां चलने लगीं। वकील के बनकर आए टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो बदमाशों ने नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस वजह से वो लोग आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले। हालांकि यहां यह सवाल उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला।

Firing in Rohini Court: Watch Live Video of Firing

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *