Type to search

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम NTR की छोटी बेटी ने लगाई फांसी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम NTR की छोटी बेटी ने लगाई फांसी

Share

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने सोमवार को आत्महत्या कर ली है. उमा माहेश्वरी कथित तौर पर स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रही थीं और पिछले कुछ महीनों से उनका इलाज चल रहा था. माहेश्वरी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर अंतिम सांस ली. जुबली हिल्स के पुलिस अधिकारी राजशेखर रेड्डी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह खराब स्वास्थ्य के कारण डिप्रेशन में थीं.

इस मामले में अब एक केस दर्ज किया गया है और शव को उस्मानिया अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है. उमा माहेश्वरी के निधन पर पूरा एनटीआर परिवार शोक में है. उमा माहेश्वरी के घर एनटीआर के परिवार के अन्य सदस्य पहुंच चुके हैं. खबर है कि चंद्रबाबू नायडू भी जल्द आएंगे. विदेश में मौजूद जूनियर एनटीआर को उमा माहेश्वरी के निधन की जानकारी दी गई है. फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को दर्शन के लिए घर पर रखा गया है. इस मौके पर एनटीआर के परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और कई हस्तियां मौजूद हैं. उमा माहेश्वरी के निधन पर कई लोग शोक मना रहे हैं.

जुबली हिल्स के सीआई राजशेखर रेड्डी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है और जांच के बाद ही कारण पता चलेगा. बता दें कि उमा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं, साथ ही चार बहनों में भी सबसे छोटी थीं. उनके पिता एनटी रामा राव, जिन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता है, टीडीपी के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे.

Former Andhra Pradesh CM NTR’s younger daughter hanged

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *