Type to search

TMC में शामिल हुए गोवा के पूर्व CM लुईजिन्हो फलेरियो

देश राजनीति

TMC में शामिल हुए गोवा के पूर्व CM लुईजिन्हो फलेरियो

Share

कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले गोवा के पूर्व सीएम लुईजिन्हो फलेरियो आज टीएमसी में शामिल हो गए. इस मौके पर टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी मौजूद रहे. तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने से पहले फलेरियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. इसके बाद सीएम ममता ने ट्वीट कर कहा, ”गोवा के पूर्व सीएम, 7 बार के विधायक और गोवा के दिग्गज नेता लुईजिन्हो फलेरियो का तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करना मेरे लिए गर्व की बात है. हम एक साथ गोवा के लिए खड़े होंगे. विभाजनकारी ताकतों से लड़ेंगे और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करने की दिशा में काम करेंगे.”

उन्होंने कहा कि मुझे महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) के पूर्व विधायक लवू मामलातदार, कांग्रेस महासचिव यतीश नाइक और विजय पोई, मारियो पिंटो डी सैन्टाना और आनंद नाइक का भी पार्टी में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. लुईजिन्हो फलेरियो मंगलवार को कोलकाता पहुंचे थे. उनके साथ गोवा के कई अन्य नेता भी थे. टीएमसी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि जब मैं टीएमसी में शामिल हो रहा हूं तो मेरा सपना कांग्रेस परिवार को एक साथ लाने का है. टीएमसी में शामिल होने के पीछे मेरा मुख्य मिशन बीजेपी और उसकी विभाजनकारी नीतियों, नफरत और प्रतिशोध की संस्कृति को हराना है. भारत पूरी तरह से आर्थिक मंदी की चपेट में है.

फलेरियो ने कहा कि गोवा को एक विश्वसनीय विकल्प की जरूरत है. मैं उनसे (ममता बनर्जी) गोवा की पहचान और विरासत की रक्षा के लिए गोवा आने का अनुरोध करता हूं. बता दें कि पिछले दिनों भवानीपुर में टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने गोवा में चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. इसके बाद से टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन गोवा में डटे हैं. आज ही पणजी में एयरपोर्ट के पास ममता बनर्जी की तस्वीर वाले बैनर देखे गए.

Former Goa CM Luizinho Faleiro joins TMC

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *