Type to search

कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फंदे से लटका मिला शव

क्राइम जरुर पढ़ें देश राजनीति

कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फंदे से लटका मिला शव

Share

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या की मौत हो गई है और उनका शव बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला है. बेंगलुरु स्थित आवास पर सौंदर्य को फांसी के फंदे पर झूलता देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बीएस येदियुरप्पा के ऑफिस ने जानकारी देते हुए बताया गया है कि कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या बेंगलुरु के एक प्राइवेट अपार्टमेंट में लटकी मिलीं. बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल में पोस्टमॉर्टम चल रहा है.

बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या (Soundarya) की उम्र 30 साल थी और वह पेशे से डॉक्टर थीं. सौंदर्या सेंट्रल बेंगलुरु में अपने फ्लैट में रह रही थीं और उनका चार महीने का बच्चा भी है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थीं.बता दें कि सौंदर्या, बीएस येदियुरप्पा की बड़ी बेटी पद्मावती की बेटी हैं और आशंका जताई जा रही है कि सौंदर्या ने खुदकुशी की है. सौंदर्या की शादी साल 2019 में डॉक्टर नीरज से हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है, जब घर के नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने सौंदर्या (Soundarya) के पति डॉक्टर नीरज को फोन किया गया. इसके बाद जब नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई हैं.

Former Karnataka CM BS Yediyurappa’s granddaughter dies, dead body found hanging

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *