Type to search

पूर्व खालिस्तानी नेता ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- सिखों से प्यार करते हैं प्रधानमंत्री

देश

पूर्व खालिस्तानी नेता ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- सिखों से प्यार करते हैं प्रधानमंत्री

Pm modi loves Sikhs
Share on:

दल खालसा के संस्थापक और पूर्व खालिस्तानी नेता जसवंत सिंह ठेकेदार द्वारा सिख समाज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कई कामों की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सिख समाज को सम्मान दिया है और सिखों के लिए उन्होंने बहुत किया है। गौरतलब है कि जसवंत सिंह ने यह बयान ऐसे समय पर जारी किया है जब पंजाब में एक बार फिर से खालिस्तान की मांग तेज हो रही है और कुछ लोगों को द्वारा सरकार व सत्ता पर लगातार दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक इंटरव्यू में पूर्व खालिस्तानी नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सिखों और सिख धर्म के लिए कई काम किए गए हैं। वह हमारे समाज से प्यार करते हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैकलिस्ट को खत्म कर दिया व छोटे साहिबजादों पर बात करने के साथ ही करतारपुर कोरिडोर को खोलने का काम किया। ठेकेदार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केद्र सरकार द्वारा सिख समाज की मांगों पर काम किया गया है। साथ ही अब मात्र कुछ ही मांगें बची हैं जिन्हें पूरा किया जाना बाकि है। अगर वो पूरी हो जाएंगी तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा।

अपने इंटरव्यू में पूर्व खालिस्तानी नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 7 लोक कल्याण मार्ग के अधिकारिक निवास पर सिख समाज के लोगों से मुलाकात की गई थी। साथ ही 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित कर सिख समुदाय के कल्याण के लिए काम किया गया। पीएम मोदी ने इस दिन को घोषित करने के साथ ही 4 साहिबजादे को सम्मानित किया। प्रतिनिधिमंडल के प्रत्येक सदस्यों ने मोदी को सिरोपाओ और सीरी साहिब से सम्मानित किया। पीएम मोदी को जब भी स्कूलों में बोलने का मौका मिलता है तब वो चार साहिबजादों के बारे में बात करते हैं।

Former Khalistani leader praised PM Narendra Modi, said- Prime Minister loves Sikhs

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *