Type to search

KGF 2, हीरोपंती 2 से लेकर रनवे 34 तक अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

जरुर पढ़ें मनोरंजन

KGF 2, हीरोपंती 2 से लेकर रनवे 34 तक अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

Share

मुंबई – अप्रैल महीने में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होगी। जिसमें अटैक, हीरोपंती2, केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्में शामिल है। दूसरी ओर, रनवे 34, दसवीं, ड्राइव माय कार जैसी ड्रामा फिल्में हैं। जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत जैसे सितारों से सजी फिल्म एक एक्शन मूवी होगी। जिसमें जॉन एक सुपर सिपाही की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 अप्रैल को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी।

हीरोपंती 2 – 29 अप्रैल को रिलीज हो रही हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया हैं। यह नवाजुद्दीन की विचित्रता के साथ टाइगर के सिग्नेचर एक्शन लेकर आएगी।

रनवे 34 – अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह रनवे 34 में नजर आएंगे। जो 2015 की जेट एयरवेज दोहा-कोच्चि उड़ान घटना की वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

केजीएफ: चैप्टर 2 – बहुप्रतीक्षित यश-स्टारर कन्नड़ एक्शन फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 भी अगले महीने 14 अप्रैल को रिलीज होगी। यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए तैयार है।

जर्सी – शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी की रीमेक जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह शाहिद द्वारा निभाई गई अर्जुन की कहानी है, जो अपने छोटे बेटे के लिए 30 के दशक के अंत में क्रिकेट में वापसी करता है।

दसवीं – सोशल-कॉमेडी फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। नवागंतुक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, फिल्म में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम हैं।

From KGF 2, Heropanti 2 to Runway 34, these powerful action films will be released in April

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *