Type to search

रोहिणी कोर्ट शूटआउट के बाद दिल्ली में फिर गैंगवार, मंजीत महाल गैंग के टिंकू को गोलियों से भुना

देश बड़ी खबर

रोहिणी कोर्ट शूटआउट के बाद दिल्ली में फिर गैंगवार, मंजीत महाल गैंग के टिंकू को गोलियों से भुना

Share

दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार के बाद सोमवार शाम को राजधानी में फिर गैंगवार हुई. दिल्‍ली के नजफगढ़ में नंदू गैंग के शूटरों ने कार सवार एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी . मृतक 28 वर्षीय दिवांश उर्फ टिंकू खरब मंजीत महाल गैंग से जुड़ा हुआ था. वारदात की सूचना पर पहुंची छावला थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि टिंकू पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में विभिन्‍न संगीन धाराओं में आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है. दिल्‍ली पुलिस के डिप्‍टी कमिश्‍नर संतोष कुमार मीणा ने बताया कि गैंगवार में मारा गया टिंकू अपने परिवार के साथ मुंढेला खुर्द गांव में रहता था. टिंकू ने कक्षा 12 तक पढ़ाई की थी और वर्तमान में कोई काम नहीं करता था. उन्होंने बताया कि पीसीआर को सूचना मिली थी कि खैरा मोड़ के पास गोलियां चली हैं. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो सफेद रंग की आई 20 कार में चालक सीट पर बैठे युवक को गोली मारी गई हुई थी, जिससे उसकी मौत हो चुकी थी. करीब आठ राउंड गोलियां बदमाशों ने चलाई थी.

पुलिस को मौके-ए-वारदात से एक पिस्‍तौल भी बरामद हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. पुलिस जांच और सीसीटीवी कैमरों की मदद से पता चला है कि हमलावर बदमाश भी सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से टिंकू की कार का पीछा कर रहे थे. खैरा मोड़ से थोड़ी दूर पर ओवरटेक करते हुए टिंकू की कार का रास्ता रोका. इसके बाद कार से दो बदमाश निकले और दो तरफ से गोलियां चलानी शुरू कर दी. एक बदमाश ने कुछ गोलियां कार के सामने से चलाई जो कि शीशे को भेदती हुई टिंकू को जा लगी और उसकी मौत हो गई.

Gang war in Delhi after Rohini court shootout, Tinku of Manjeet Mahal gang fired with bullets

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *