Type to search

Ghaziabad पुलिस ने किया एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर

जरुर पढ़ें देश

Ghaziabad पुलिस ने किया एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर

Share

मुंबई – प्रदेश में बढ़ते अपराध और लूटपाट की घटनाओं पर लगान कसने के लिए पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इस क्रम में पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है. ताजा मामला गाजियाबाद का है, जहां शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ की दो अलग-अलग घटनाओं में दो इनामी बदमाश मारे गए. जिनकी पहचान राकेश और बिल्लू उर्फ अवनीश के रूप में की गई है. दोनों ही बदमाश गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मुठभेड़ की पहली घटना गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम इलाके की है, जबकि दूसरी घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर मधुबन बापूधाम इलाके में बदमाश राकेश की घेराबंदी कर दी. आरोपी ने खुद को पुलिस के जाल में घिरा देखा फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के कहने पर ही आरोपी राकेश ने सरेंडर नहीं किया. आखिर में आरोपी राकेश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारा गया.

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आरोपी राकेश बादलपुर थाना क्षेत्र के दुजाना गांव का रहने वाला था. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज थे. राकेश पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने आरोपी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई.

मुठभेड़ की दूसरी घटना को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया. यहां पुलिस मुठभेड़ में बिल्लू उर्फ अवनीश मार गिराया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बदमाश बिल्लू उर्फ अवनीश अनिल गैंग का सदस्य है. बिल्लू एक लाख रुपए इनामी बदमाश था, जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. बिल्लू के नाम अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Ghaziabad police encounter, two miscreants killed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *