Type to search

Ghaziabad | बेकाबू ट्रक ने कुचले वाहन, कई घायल, एक की मौत

देश बड़ी खबर

Ghaziabad | बेकाबू ट्रक ने कुचले वाहन, कई घायल, एक की मौत

Share

जीटी रोड पर बुधवार दोपहर एसपी सिटी कार्यालय के पास एक मिनी ट्रक बेकाबू हो गया। कई वाहनों को टक्कर मारने के बाद वह डिवाइडर से टकराकर रूक गया। इस दौरान लोगों में भगदड़ मच गई। हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया। मृतक के परिजनों की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद जीटी रोड पर भीषण जाम लग गया। दो घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका।

बुधवार दोपहर करीब तीन बजे जीटी रोड पर लालकुआं की तरफ से मोहननगर की ओर जा रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया। मिनी ट्रक आपने सामने आए वाहनों को टक्कर मारता हुआ आगे बढ़ता गया, जिससे सड़क पर लोगों में भगदड़ मच गई। मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार वकील व उसका साथी जमशेद अली, रिक्शा चालक जगन्नाथ व प्रेमपाल तथा स्कूटी सवार अशफाक घायल हो गए।

टक्कर मारने के बाद मिनी ट्रक डिवाइडर से टकराकर रूका तो चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान वकील निवासी सेक्टर-2 वैशाली की मौत हो गई। नगर कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि मृतक के साथी अशफाक निवासी ज्ञानखंड थर्ड इंदिरापुरम की तहरीर पर मिनी ट्रक के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अशफाक का कहना है कि वह अपने साथी वकील के साथ लालकुआं से मोहननगर की तरफ जा रहे थे, तभी बेकाबू मिनी ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी।

घटना के बाद जीटी रोड पर मॉडल टाउन से लेकर हापुड़ मोड़ के बीच करीब तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया। चौधरी मोड़ सबसे ज्यादा प्रभावित रहा। देखते ही देखते जाम ने भीषण रूप ले लिया, जिसमें वाहनों की कतारों के बीच लोग फंस गए। मिनी ट्रक को क्रेन के जरिये सड़क से हटाने के बाद थाना पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को यातायात सुचारू करने में दो घंटे लग गए। नगर कोतवाल का कहना है कि आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Ghaziabad | Uncontrollable truck crushed vehicles, many injured, one dead

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *