Type to search

Goa Election : Voting शुरू, CM सावंत बोले- हम 22 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Goa Election : Voting शुरू, CM सावंत बोले- हम 22 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

Share

गोवा में विधानसभा सीटों पर आज सोमवार को मतदान हो रहा है. इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह मुझे फोन कर शुभकामनाएं दी हैं. हमें उम्मीद हैं कि गोवा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. मुझे विश्वास है कि हमें इस बार 22 से ज़्यादा सीटें मिलेंगी. इस बार भी लोग भाजपा को ही वोट देंगे.

गोवा के पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने आज पणजी में मतदान केंद्रों का दौरा किया. वह इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. गोवा के राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई ने वोट डालने के बाद कहा कि गोवा के लोग बेहद सहयोगी हैं. कोई बड़ा राजनीतिक संघर्ष नहीं है. चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष होंगे. चुनाव आयोग और सभी राजनीतिक दल प्रशंसा के पात्र हैं. मुझे उम्मीद है कि इस साल और लोग मतदान केंद्रों पर आएंगे.

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने गोवा के वास्को डी गामा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 7 पर अपना वोट डाला.गोवा में प्रमुख उम्मीदवारों में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (भाजपा), विपक्ष के नेता दिगंबर कामत (कांग्रेस), पूर्व मुख्यमंत्री चर्चिल अलेमाओ (टीएमसी), रवि नाइक (भाजपा), लक्ष्मीकांत पारसेकर (निर्दलीय), पूर्व उप मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई (जीएफपी) सुदीन धवलीकर (एमजीपी), पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर और आप का मुख्यमंत्री चेहरा अमित पालेकर शामिल हैं.

शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने चुनाव पूर्व गठबंधन की घोषणा की थी, जबकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है.

Goa Election: Voting begins, CM Sawant said – we will win more than 22 seats

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *