Type to search

गुजरात : केजरीवाल ने किया महिलाओं को हर महीने ₹1000 देने का वादा

जरुर पढ़ें देश राजनीति

गुजरात : केजरीवाल ने किया महिलाओं को हर महीने ₹1000 देने का वादा

Share

दिल्ली के सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने बुधवार को गुजरात में एक और ‘गारंटी’ का एलान कर दिया. उन्होंने इस बार वादा किया कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार आई तो 18 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं को हर महीने 1 हजार रुपये भत्ता दिया जाएगा.

गारंटी की घोषणा से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ महीने से मैं कई बार गुजरात आया. यहां के लोगों को खूब सम्मान हमें मिल रहा है. पहले लोग कहते थे कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है, यहां कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे हम लोगों से मिल रहे हैं. हमें पता चल रहा है कि लोग बीजेपी से कितना दुखी हैं, कितना डरे हुए हैं. अब लोगों ने बोलना शुरू किया है. लोग बीजेपी के 27 साल के शासन को उखाड़ फेंकना चाहते हैं. यहां के लोग अब गुजरात में नई तरह की राजनीति चाहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ महीने से हम गुजरात के लोगों से वादा कर रहे हैं कि अगर हम गुजरात में आए तो हम वही काम करेंगे, जो हमने दिल्ली में करके दिखाया है. हम वही चीज करेंगे, जो हम पंजाब में कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हम जनता के मुद्दों की बात कर रहे हैं लेकिन बीजेपी-कांग्रेस ऐसा नहीं करती. वो आते हैं और एक-दूसरे को गालियां देकर चले जाते हैं लेकिन जनता को कुछ नहीं मिलता. दोनों पार्टियों की सेटिंग है. हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करके दिखाते हैं.

Gujarat: Kejriwal promises to give ₹ 1000 to women every month

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *