Type to search

Harak Singh Rawat ने थामा कांग्रेस का हाथ

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Harak Singh Rawat ने थामा कांग्रेस का हाथ

Share

उत्तराखंड चुनाव से पहले बीजेपी से निकाले गए पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। हरक सिंह रावत के साथ उनकी बहू अनुकृति गोसांईं ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है और उनके चुनाव लड़ने की भी संभावना जताई जा रही है।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद हरक सिह ने कहा, ‘जब 10 मार्च को कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी, तो यह मेरी माफी होगी (यह कहने पर कि राजनीति में कोई माफी नहीं है)। बीजेपी ने मुझे ‘यूज़ एंड थ्रो’ समझा; मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ अपनी दोस्ती आखिरी क्षण तक नहीं तोड़ी, जैसा कि मैंने वादा किया था।’

इससे पहले कई नेताओं के विरोध की वजह से हरक की कांग्रेस में वापसी की राह मुश्किल हो गई थी लेकिन अंतत: वह घर वापसी करने में सफल रहे। बीजेपी में दो- तीन सीटों की मांग कर रहे हरक ने मीडिया से साफ कहा कि वह कांग्रेस में बिना किसी शर्त के जाएंगे। हरक ने कहा कि वो चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं बस उनकी बहू को टिकट दिया जाए। अब देखना होगा कि कांग्रेस कैसे हरक सिंह रावत और उनकी बहू के लिए सीट तलाशती है।

Harak Singh Rawat took the hand of Congress

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *