Type to search

हरियाणा : पहाड़ खिसकने से 10 वाहन दबे, 1 मौत

जरुर पढ़ें देश

हरियाणा : पहाड़ खिसकने से 10 वाहन दबे, 1 मौत

Share

हरियाणा के भिवानी जिले में नए साल पर बड़ा हादसा हो गया. यहां पहाड़ दरकने से 8 से 10 वाहन दब गए. करीब 15 से 20 लोगों के दबने की आशंका जताई जा रही है. वहीं तीन लोगों को निकाल लिया गया है. एक की मौत की पुष्टि हो चुकी है. जानकारी के अनुसार, डाडम खनन क्षेत्र में पहाड़ का बड़ा हिस्सा दरकने से यह हादसा हो गया है.

प्रशासनिक अमला राहत कार्यों में जुटा हुआ है. वहीं घटनास्थल पर मीडियाकर्मियों व आमलोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी गई है. मौक़े पर पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल व एसपी अजीत सिंह शेखावत ने घटनास्थल का जायजा लिया है. जानकारी के अनुसार, यह हादसा भिवानी के खनन क्षेत्र डाडम में हुआ है. यहां पहाड़ खिसकने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में कई लोगों के दबने और हताहत होने की सूचना है. बचाव कार्य जारी है. पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है. इस हादसे में खनन में प्रयोग होने वाली पोपलैंड और अन्य कई मशीनें भी मलबे में दब गई हैं.

फिलहाल अब तक पहाड़ के खिसकने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पहाड़ अपने आप खिसका है या फिर धमाके के कारण हादसा हुआ, इस बारे में अभी कुछ भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है. घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल ले जाया जा रहा है.

Haryana: 10 vehicles buried, 1 dead due to hill slope

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *