Type to search

बिहार में जहरीली शराब का कहर, छपरा और बेगुसराय में 6 लोगों की मौत

देश

बिहार में जहरीली शराब का कहर, छपरा और बेगुसराय में 6 लोगों की मौत

Share
Bihar

बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. छपरा में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोगों की हालत अभी भी खराब है, जिनका इलाज चल रहा है. छपरा सदर अस्पताल में भर्ती अमित रंजन नामक शख्स की अलसुबह मौत हो गई. बीमार लोगों का मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने छपरा सदर अस्पताल से एक टीम को भी गांव में रवाना कर दी है, इसमें विशेषज्ञ चिकित्सक के साथ पैरामेडिकल स्टाफ भी शामिल. जहरीली शराब पीने से मृत एक व्यक्ति की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव के संजय सिंह और बीचेन्द्र राय और अमित रंजन के रुप में की गई है. वहीं मशरक थाना क्षेत्र के कुणाल कुमार सिंह और हरेंद्र राम की भी मौत की खबर है. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है. डॉक्टर की पर्ची पर साफ तौर पर लिखा है कि अल्कोहल के सेवन से तबीयत खराब हुई है, हालांकि खुलकर कोई भी डॉक्टर बोलने के तैयार नहीं है.

छपरा के अलावा, बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का कहना है कि अत्याधिक शराब पीने से व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव की है. मृतक अधेड़ की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर पंचायत के मुरादपुर वार्ड 9 निवासी 50 वर्षीय सुरेश राय के रूप में हुई है. घटना के संबंध परिजनों ने बताया कि मंगलवार को सुरेश राय वीरपुर के एक दुकान पर बैठकर शराब पी रहे थे. अचानक उसकी तबीयत उसी दुकान पर बैठे बैठे बिगड़ गए.

आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए वीरपुर पीएचसी ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि अत्याधिक शराब पीने से ही सुरेश राय की मौत हुई है. फिलहाल बीरपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Havoc of poisonous liquor in Bihar, 6 people died in Chhapra and Begusarai

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *