Type to search

दिल तो बच्चा है जी! 1980 की पुरानी जीप लेकर सड़क पर निकल पड़े लालू यादव

देश

दिल तो बच्चा है जी! 1980 की पुरानी जीप लेकर सड़क पर निकल पड़े लालू यादव

Share

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। बुधवार सुबह वह अपनी दबंग स्टाइल में पटना की सड़कों पर दिखाई दिए। अपनी पुरानी जीप लेकर वे दनदनाते हुए सड़कों पर फर्राटा भरने लगे, इस नजारे को जिसने भी देखा वह हैरान ही हो गया। बताया जा रहा है कि वो बीते मंगलवार की रात से ही जिद कर रहे थे कि उन्हें अपनी पुरानी जीप चलानी है.

हालांकि जीप बनने के लिए गई थी इसलिए वो रात भर पूछते रहे कि जीप कब आएगी. बुधवार की सुबह जब जीप दिखी तो वो सीधे ड्राइविंग के लिए निकल पड़े. उनके इस अंदाज को देखकर लोग बस यही कह रहे थे कि दिल तो बच्चा है जी. आसपास बैठे जितने भी लोग थे उनमें से किसी को यह अंदाजा नहीं था कि लालू यादव जीप चलाने के लिए खुद ही अकेले निकल जाएंगे. इस दौरान कई विधायक भी मौजूद थे.

विधायक डब्लू सिंह, रामविलास पासवान के दोनों दामाद भी मौके पर ही थे, लेकिन लालू यादव अकेले ही निकल पड़े. महिंद्रा की यह पुरानी जीप उनकी सबसे पहली गाड़ी है. सोशल मीडिया पर लालू यादव ने इस वीडियो को पोस्ट भी किया है. लोगों ने कहा कि लालू यादव जब जीप लेकर निकले तो मेन गेट बंद था. इसके बाद उन्होंने आवाज देकर गेट को खोलने के लिए कहा. यह सब देख लोग उनके पीछे-पीछे निकल पड़े. कुछ लोग जीप पर भी चढ़ गए. लालू यादव चिड़ियाघर तक जाना चाहते थे लेकिन उसके पहले ही उनसे वापस मोड़ लेने के लिए कहा गया.

लालू यादव ने वीडियो को खुद ही ट्विटर पर शेयर किया है. लालू ने ट्वीट कर लिखा, “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.

कार ड्राइविंग के बाद राजद प्रमुख ने ट्विटर पर गीता का ज्ञान भी समझाया। उन्होंने ड्राइविंग की वीडियो अपलोड करते हुए लिखा- ‘आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसाद में जन्में सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।’

Heart is a child, it is childish! Lalu Yadav went out on the road with an old 1980 jeep

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *