Type to search

UP में दिल दहला देने वाली घटना! ‘ट्रांसफर चाहिए तो बीवी को मेरे पास भेजो’, JE की डिमांड ने ले ली लाइनमैन की जान

जरुर पढ़ें देश

UP में दिल दहला देने वाली घटना! ‘ट्रांसफर चाहिए तो बीवी को मेरे पास भेजो’, JE की डिमांड ने ले ली लाइनमैन की जान

Share

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक लाइनमैन ने जेई की प्रताड़ना से तंग आकर जान दे दी. मरने से पहले लाइनमैन ने अपने बयान में कहा कि बिजली विभाग में तैनात जाएगी नागेंद्र कुमार उसका तबादला कराने के बदले उसकी बीवी को अपने पास भेजने की बात करते थे, जिससे आहत होकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली है.

जानकारी के मुताबिक, पलिया थाना क्षेत्र एक कस्बे में बने बिजली उप केंद्र में रहने वाले लाइनमैन गोकुल प्रसाद ने जेई नागेंद्र कुमार की प्रताड़ना से परेशान होकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा पिछले 3 साल में कई बार तबादला इधर-उधर किए जाने से परेशान होकर लाइनमैन गोकुल प्रसाद ने पलिया विद्युत उपकेंद्र कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तो गोकुल प्रसाद को नहीं बचाया लेकिन बाद में घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे परिवारी जन आग में झुलसे गोकुल प्रसाद को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आएं. यहां से रेफर हो जाने के बाद लखनऊ ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गोकुल प्रसाद की पत्नी राजकुमारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिछले 3 साल से उसके पति का ट्रांसफर विभाग के लोग कहीं महंगापुर कर देते थे, कहीं अलीगंज कर देते थे तो कभी गोला कर देते थे और जब हमारे पति ने उनसे अपना ट्रांसफर पलिया कराने की बात कही तो बिजली विभाग में तैनात जेई नागेंद्र कुमार कहते थे कि पहले अपनी बीवी को लाकर हमारे पास सुलाओ तब हम ट्रांसफर करेंगे.

जिले के डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बिजली विभाग में तैनात जेई नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और तहरीर मिलने की बात कही है.

Heartbreaking incident in UP! ‘If you want transfer, send the wife to me’, JE’s demand took the life of the lineman

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *