Type to search

कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारी बारिश की आशंका

जरुर पढ़ें देश

कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारी बारिश की आशंका

Share

कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक इस वक्त भारी बारिश हो रही है, भारतीय मौसम विभाग ने कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है तो वहीं दिल्ली में आज भी हल्की से सामान्य बारिश का अनुमान है। विभाग ने कहा है कि आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली में कई जगहों पर बारिश हुई है, जिसकी वजह से गर्मी और उमस से लोगों को राहत मिली हुई है।

भारी बारिश का अनुमान –
मुज्जफरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हथरस, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, बिजनौर, अमरोहा, जालौन, हमीरपुर, महौबा, झांसी ,ललितपुर, आगरा, फिरोजाबाद ,इटावा, बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, सोनभद्र, मिर्जापुर, संत कबीर नगर, कानपुर देहात, कानपुर और शामली।

दक्षिण भारत भारी बारिश की गिरफ्त में हैं, केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु में आज भी भारी बारिश की आशंका है। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में तो आज भी ऑरेंज अलर्ट जारी है। वहीं उत्तराखंड, हिमाचल और जम्मू- कश्मीर में भी भारी बारिश होने की आशंका है, जबकि गुजरात-राजस्थान में भी हल्की बारिश हो सकती है। तो वहीं एमपी, बिहार, छत्तीसगढ़, पंजाब और हरियाणा में भी भारी बारिश होने के आसार हैं।

Heavy rain expected from Kashmir to Kanyakumari

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *