Type to search

Hero ने शानदार लुक के साथ लॉन्च की नई स्प्लेंडर

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Hero ने शानदार लुक के साथ लॉन्च की नई स्प्लेंडर

Share

मुंबई – बजट रेंज में बेहतरीन माइलेज, पॉवर और कम मेंटेनेंस वाली बाइक की जिन्हें तलाश रहती है वो अधिकतर हीरो स्प्लेंडर पर जाकर खत्म होती है. हीरो की ये बाइक लंबे समय से लोगों का विश्वास बनाए हुए है. ये बाइक है तो बहुत पुरानी लेकिन लोगों की डिमांड को देखते हुए कंपनी इसे अपग्रेड करती रही है जिससे कि किसी मामले में ये पिछड़ने न पाए.अब हीरो ने इसका नया मॉडल स्प्लेंडर+ XTEC लॉन्च कर दिया है.

कीमत
हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर बहुत ज्यादा प्रचार नहीं किया और बहुत धीरे से इसे लॉन्च किया. इस बाइक की शुरूआती कीमत 72,900 रुपये रखी गई है. ये बाइक 5 साल की वारंटी के साथ आती है.

इस बाइक में कई नए फिचर और टेक्नॉलॉजी दी गई है. स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल मीटर, कॉल और एमएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), यूएसबी चार्जर, एलईडी हाईइंटेंसिटी लैंप, लॉ फ्यूल इंडीकेटर के साथ मीटर पूरी तरह से डिजिटल मिलेगा. स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी में हीरो की i3s टेक्नोलॉजी दी गई है जो ईंधन बचाने में मदद करती है.

इस बाइक को स्पार्किंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टोनार्डो ग्रे और पर्ल व्हाइट चार अलग-अलग रंगों में बाजार में उतारा गया है. इस बाइक में नए डिजाइन वाले ग्राफिक्स भी दिए गए हैं. बाइक में एक बैंक एंगल सेंसर दिया गया है जो गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है. इसके अलावा साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ दिया गया है.

बाइक में 92.2cc का BS-VI इंजन दिया गया है. जो 7 हजार RPM पर 7.9 BHP की पावर और 6 हजार RPM पर 8.05 BHP की पीक टार्क देता है.

Hero launches new Splendor with a stunning look

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *