Type to search

शाहीन बाग से गिरफ्तार हैदर के यूपी वाले ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन और बरामद

जरुर पढ़ें देश

शाहीन बाग से गिरफ्तार हैदर के यूपी वाले ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन और बरामद

Share

दिल्ली के शाहीन बाग ड्रग्स केस में शाहीन बाग से पकड़े गए ड्रग तस्कर हैदर के उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित ठिकाने से 150 किलो से ज्यादा और हेरोइन बरामद की गई है। इस हेरोइन की कीमत करीब 900 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह हेरोइन गुजरात एटीएस ने बरामद की है। हैदर को दिल्ली एनसीबी ने शाहीन बाग के एक घर से पकड़ा था तब उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ रुपये कीमत की 50 किलोग्राम हेरोइन, 30 लाख रुपये कैश और 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे।

बताया जा रहा है कि आज गुजरात एटीएस ने हैदर के मुजफ्फरनगर स्थित घर के पास एक पड़ोसी के घर में छापेमारी कर 150 किलो हेरोइन बरामद की है। इस मामले में गुजरात एटीएस 5 बजे गुजरात में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। वही, शाहीन बाग ड्रग्स मामले पर एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि शाहीन बाग ड्रग्स केस से जुड़ी पांचवीं गिरफ्तारी हवाला कारोबारी शमीम अहमद की हुई है। शमीम दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहता था। इसे ड्रग्स के पैसे के लेन-देन और मुख्य आरोपी तक पैसे पहुंचाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। यह ड्रग्स का पैसा दुबई में शाहिद को भेज रहा था। मामले की जांच जारी है। अब तक इस सिंडिकेट में कुल 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं। इस ड्रग्स सिंडीकेट के तार दुबई, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हैं

ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि अटारी बॉर्डर और गुजरात में जो हेरोइन बरामद हुई है, ऐसा लगता है कि सबका सोर्स एक है। हमारी टीम गुजरात और अटारी बॉर्डर जाकर भी पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करेगी। जो हमने आरोपी पकड़े हैं उनसे पूछताछ के लिए कस्टम की टीम आई है।

Heroin worth 900 crores recovered from Haider’s UP hideout arrested from Shaheen Bagh

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *