Type to search

दिल्ली में आतंकी हमले का हाई अलर्ट, खुफिया एजेंसियों ने दी लीड

जरुर पढ़ें देश

दिल्ली में आतंकी हमले का हाई अलर्ट, खुफिया एजेंसियों ने दी लीड

Share

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली में आतंकी हमला हो सकता है. ख़ुफ़िया एजेंसीज ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. खुफिया एजेंसियों के अनुसार, देश में ड्रोन के जरिये विस्फोटक लाया गया है. विस्फोटक देश के अलग-अलग शहरों में लाया गया है. ये विस्फोटक पाकिस्तान बॉर्डर से पंजाब के रास्ते से लाया गया है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक कुछ दिन पहले अलग-अलग जगहों से पकड़े गए आतंकियों ने इस बात का खुलासा किया है. सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए घातक हथियार जिसमे पिस्टल, हेंड ग्रेनेड और AK47 जैसे हथियार भी भारत मे भेजे जा चुके हैं. कुछ हथियारों को बीएसएफ ने पकड़ा था लेकिन बावजूद उसके भी काफी हथियार भारत में भेजे जा चुके हैं.

ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर बताया है कि 15 अगस्त के दिन देश मे कई जगह आतंकी लोन वुल्फ अटैक भी कर सकते हैं. इस अटैक के जरिये कोई अकेला शख्स तेज धारदार हथियार और बड़े वाहन के जरिये भीड़ पर हमला कर सकता है. बदलते वक्त के दौरान आतंकी लाल किले पर हमला करने के लिए पतंग नुमा किसी उड़ने वाली चीज़ का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसीलिए पतंगों के जरिए अटैक करने का अलर्ट दिया गया है लालकिले के आसपास पतंग पर पूरी तरह बैन लगाकर नजर रखने के किए कहा गया है.

बैसाखी के जरिए किसी तरह का अटैक का इनपुट दिया गया है. कोई बैसाखी में कुछ संदिग्ध सामान लगाकर अटैक कर सकता है, इसलिए स्क्रीनिंग बहुत स्ट्रॉन्ग होनी चाहिए. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में बताया कि SFJ, जैश ए मोहम्मद, ISIS ख़ुरासान मोड्यूल नाम के आतंकी संगठन 15 अगस्त के दौरान बड़ा हमला करने की फिराक में है.

High alert of terrorist attack in Delhi, intelligence agencies gave lead

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *