Type to search

प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन समेत देश के महत्वपूर्ण ठिकानों को ड्रोन से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट

देश

प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन समेत देश के महत्वपूर्ण ठिकानों को ड्रोन से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट

Share on:

देश में फिर से एक बार आतंकी हमले की धमकी मिली है. इस बार लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन समेत देश के महत्वपूर्ण ठिकानों को होली पर ड्रोन से उड़ाने की धमकी दी गई है। डाक के माध्यम से एयरपोर्ट निदेशक के नाम से आए धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लेते हुए मुख्य सुरक्षा अधिकारी शक्ति त्रिपाठी ने बुधवार को फूलपुर थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्र मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों की आपात बैठक हुई। सीआइएसएफ ने हवाईअड्डे पर रेड अलर्ट घोषित करने के साथ सुरक्षा बढ़ा दी है। आपरेशनल क्षेत्र के वाच टावर पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। पत्र में कहा है कि ड्रोन के माध्यम से केमिकल बरसाकर एयरपोर्ट को जमींदोज कर दिया जाएगा। एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल को भेजे गए पत्र में होली के दिन ड्रोन के हमले से एयरपोर्ट को उडाने की धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, पत्र में लिखा गया है कि केमिकल तैयार किया जा रहा है, जो होली के दिन ड्रोन से एयरपोर्ट पर बरसाया जाएगा। एसीपी पिंडरा अमित कुमार पांडेय ने बताया कि एयरपोर्ट के सुरक्षा संबंधित सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

High alert, threatening to blow up important places of the country including Prime Minister and Rashtrapati Bhavan with drones

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *