Type to search

सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 3 की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

जरुर पढ़ें देश

सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 3 की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

Share

हरियाणा के झज्जर जिले में केएमपी यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 11 लोग घायल हो गए. 10 घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है. वहीं 1 घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. सभी मृतक और घायल केएमपी पर मुरम्मत का काम करते थे. ये सभी कर्मचारी काम करने के बाद थक कर सड़क किनारे सो गए थे.

तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर जा चढ़ा और चीख पुकार मच गई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के समान्य अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने बताया कि ये हादसा असौदा टोल के पास हुआ.

बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर केएमपी एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे थे. ये लोग आराम करने के लिए सड़क किनारे सो गए. इस दौरान वहां एक तेज रफ्तार ट्रक आया और सोए हुए इन लोगों पर चढ़ गया. कुछ लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन 14 लोग इस ट्रक की चपेट में आ गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 11 लोग घायल हो गए. जिनमें 10 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

High speed truck hit the laborers sleeping on the roadside, 3 killed, more than 10 people injured

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *