Type to search

भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला कल

खेल जरुर पढ़ें दुनिया देश

भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला कल

Share

नई दिल्ली – महिला विश्व कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मैच के जरिए अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेंगी। हालांकि, आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो भारत का पाकिस्तान पर पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों के बीच अब तक कुल 10 वनडे मैच खेले गए हैं। इसमें से भारत ने सभी 10 मुकाबले जीते हैं। वहीं, महिला वनडे विश्व कप में दोनों के बीच तीन मुकाबले खेले गए हैं।

इसमें भी भारत ने तीनों मैच जीते हैं। भारतीय टीम रविवार को इस बढ़त को कायम रखने उतरेगी, जबकि पाकिस्तान की टीम इतिहास को बदलना चाहेगी। मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को एक मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी। हालांकि, पिछले साल पुरुष टी-20 विश्व कप में जो कुछ भी हुआ था, उससे यह कह सकते हैं कि क्रिकेट में आंकड़ों का किरदार बहुत कम होता है। भारतीय पुरुष टीम को तब पाकिस्तान के हाथों विश्व कप में पहली बार हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय महिला टीम इस हार का बदला भी लेना चाहेगी। आइए जानते हैं मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकॉस्ट की सारी जानकारी…

  • भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप मैच छह मार्च यानी रविवार को खेला जाएगा।
  • इस मैच में टॉस भारतीय समयानुसार सुबह छह बजे होगा और पहली गेंद साढ़े छह बजे फेंकी जाएगी।
  • महिला वनडे वर्ल्ड कप के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए भारत बनाम पाकिस्तान मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं।

high voltage match between india pakistan tomorrow

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *