Type to search

Home Loan : SBI की तरह HDFC ने भी सस्ता किया होम लोन

कारोबार देश

Home Loan : SBI की तरह HDFC ने भी सस्ता किया होम लोन

Share

देश के सबसे बड़े मॉर्गेज ऋणदाता HDFC ने मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) जैसे प्रतिद्वंदियों की तर्ज पर एक त्योहारी ऑफर की घोषणा की, जिसमें 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाला होम लोन शामिल है। पिछले हफ्ते, एसबीआई ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती होम लोन दर की पेशकश की थी। इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे अन्य ऋणदाताओं ने भी इसी तरह के ऑफर पेश किए।

एचडीएफसी लि. की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा कि आज घर पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है। पिछले कुछ वर्षों में, संपत्ति की कीमतें देश भर के प्रमुख इलाकों में कमोबेश एक जैसी रही हैं, जबकि आय का स्तर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि ब्याज की रिकॉर्ड कम दरें, पीएमएवाई (प्रधानमंत्री आवास योजना) के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद मिली है।

एचडीएफसी ने कहा कि उत्सव योजना के तहत “ग्राहक 20 सितंबर, 2021 से प्रभावी 6.70 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाले एचडीएफसी होम लोन का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर लोन राशि या रोजगार श्रेणी के इतर सभी नए लोन आवेदनों पर लागू होगा। एचडीएफसी का 6.70 प्रतिशत का विशेष उत्सव ऑफर सभी लोन स्लैब, और 800 एवं उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर वाले सभी ग्राहकों के लिए है।

Home Loan : Like SBI, HDFC also made home loan cheaper

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *