Type to search

गृह मंत्री अमित शाह की श्रीनगर में सुरक्षा पर हाई लेवल मीटिंग खत्म

देश राजनीति

गृह मंत्री अमित शाह की श्रीनगर में सुरक्षा पर हाई लेवल मीटिंग खत्म

Share

गृह मंत्री अमित शाह आज से 3 दिनों की बेहद अहम यात्रा पर जम्मू-कश्मीर पहुंच गए हैं. गृह मंत्री का ये दौरा हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में बढ़े आतंकी हमलों को देखते हुए बेहद अहम है. इधर आतंकी साजिश रचने के आरोप में NIA भी कश्मीर में लगातार कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर श्रीनगर में चल रही गृह मंत्री अमित शाह की हाई लेवल बैठक खत्म हो गई है. यह मीटिंग चार घंटे तक चली. गृह मंत्री ने सभी सिक्योरिटी फोर्सेज को कड़ा मैसेज दिया है. सभी सुरक्षा बलों और खुफिया एजेंसियों को निर्देश दिया गया है कि वे समन्वय और मिलकर काम करें. आतंकवाद को खत्म करें.

इधर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा, ”सरकार को किसानों की मांग माननी चाहिए. मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है, लेकिन ऐसे नेता हैं जो पुलिस, खनन से पैसा लेते हैं. मैंने अपने सांसद पद का वेतन, सरकारी घर नहीं लिया. जनता ने मुझे खुद को ऊपर उठाने के लिए नहीं बल्कि जनता और उनके मुद्दे के उत्थान की शक्ति दी है.” महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि शाह के दौरे से पहले 700 सिविलियन को डिटेन किया गया. कई अपराधियों को कश्मीर की बाहर की जेलों में शिफ्ट किया गया.

Home Minister Amit Shah’s high level meeting on security ends in Srinagar

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *