Type to search

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क दुर्घटना! दो डबल डेकर बसों की टक्कर में 8 यात्रियों की मौत, कई घायल

जरुर पढ़ें देश

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क दुर्घटना! दो डबल डेकर बसों की टक्कर में 8 यात्रियों की मौत, कई घायल

Share

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सोमवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बिहार से दिल्ली जा रही दो एक डबल डेकर बसों की आपस में भिड़ंत हो गई. घटना में बस में सवार आठ लोगों की मौत हो गई है. जबकि दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर आ रही है.

वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए पास के ही सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस ने दूसरी डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएचसी हैदरगढ़ से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल मौके पर क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे पर क्षतिग्रस्त बस को हटाया जा रहा है. जिससे एक्सप्रेस-वे पर यातायात सुचारू रूप से संचालित रहे. वहीं, मृतकों के परिवार वाले सूचना मिलते ही बाराबंकी पहुंच रहे हैं.

घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना की है. सीएम ने संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से करने और घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं.

horrific road accident on purvanchal expressway 8 passengers killed, many injured in collision between two double decker buses

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *