Type to search

लोकसभा में भारी हंगामा, कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

देश राजनीति

लोकसभा में भारी हंगामा, कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

Share
Lok Sabha

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है और किसान आंदोलन से लेकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों सहित कई मुद्दों पर विपक्ष ने सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। वहीं, पीएम मोदी ने सत्र की शुरुआत पर कहा कि हम चाहते हैं कि सदन में कोरोना महामारी पर प्राथमिकता के आधार पर चर्चा हो और हमें सभी सांसदों से रचनात्मक सुझाव मिलें, ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कमियों को ठीक किया जा सके।

पीएम मोदी द्वारा लोकसभा में नए मंत्रियों के परिचय के दौरान भारी हंगामा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उठाई आपत्ति, कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी है। पीएम ने कहा- मैंने सोचा था कि संसद में उत्साह होगा क्योंकि इतनी महिलाएं, दलित, आदिवासी मंत्री बन गए हैं, लेकिन देश की महिलाएं, ओबीसी, किसान के बेटे मंत्री बनते हैं तो शायद कुछ लोग खुश नहीं होते है।

आम आदमी से जुड़ी आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के मुद्दों पर चर्चा के लिए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने नोटिस दिया। वहीं पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की बढ़ती कीमतों के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करते हुए साइकिल से संसद टीएमसी के सांसद पहुंचे है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के दफ्तर में मानसून सत्र की रणनीति को लेकर विपक्षी नेताओं बैठक की।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.