Type to search

‘योगी बनेंगे प्रधानमंत्री’ अखिलेश यादव के बयान पर भारी हंगामा

जरुर पढ़ें देश राजनीति

‘योगी बनेंगे प्रधानमंत्री’ अखिलेश यादव के बयान पर भारी हंगामा

Share

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि ‘अगर योगी आदित्यनाथ इस बार जीतते हैं तो वह पीएम उम्मीदवार बन जाएंगे।’

इस लाइन को कहने के बाद ही अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा उन्हें नहीं लगता बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लगता है। अखिलेश यादव अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। योगी को पीएम उम्मीदवार बोलकर तंज करने के बाद ट्विटर पर अखिलेश यादव ट्रेंड कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 10 फरवरी 2022 से शुरू होने जा रहा है।

एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा, ”योगी आदित्यनाथ इस बार जीतते हैं तो वह पीएम उम्मीदवार बन जाएंगे। जी हां, फिर वो प्रधानमंत्री के दावेदार हो जाएंगे..यही तो बीजेपी वाले सोच रहे हैं।” असल में अखिलेश यादव ने ऐसा कह कर सीएम योगी पर तंज कसा है। अखिलेश यादव की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से शुरू होने वाले सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आई है।

Huge uproar over Akhilesh Yadav’s statement ‘Yogi will become prime minister’

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *