Type to search

मूसेवाला की हत्या पर जबरदस्त हंगामा, पंजाब-चंडीगढ़ और दिल्ली में केजरीवाल के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन

जरुर पढ़ें देश

मूसेवाला की हत्या पर जबरदस्त हंगामा, पंजाब-चंडीगढ़ और दिल्ली में केजरीवाल के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन

Share

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद राजनीति तेज हो गई है. मूसेवाला की हत्या के विरोध में आज कांग्रेस ने पंजाब (Punjab) से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंजाब में आम आमदी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया तो वहीं, दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर का घेराव कर रहे हैं. इस मामले में आज मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि हत्या में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम मान ने हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की बात कही है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मूसेवाला की हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर का घेराव कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है.

मूसेवाला हत्याकांड के विरोध में जम्मू में भी युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार में नशा और आतंकवाद बढ़ रहा है. पार्टी ने आरोप लगाया की मुख्यमंत्री के तौर पर भगवंत मान विफल रहे हैं और उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. भड़के के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भगवंत मान का पुतला भी फूंका और आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर लगे बैनर और पोस्टर फाड़ दिए.

वहीं, मूसेवाला की हत्या पर हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़ ने कहा, ”ये बहुत ही दुखदायी घटना है. पूरे पंजाब को बहुत बड़ा सदमा लगा है. इस घटना ने पंजाब में बिगड़ती हुई कानून-व्यवस्था की स्थिति को बेनाकाब किया है. ऐसी घटना दोबारा न घटे, इसके लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को पुलिस को काम करने देना चाहिए.”

Huge uproar over Moosewala’s murder, vigorous protest outside Kejriwal’s house in Punjab-Chandigarh and Delhi

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *