Type to search

Hyundai ने भारत में पेश की i20 N Line, जानें कार के फीचर्स और कीमत

कारोबार देश

Hyundai ने भारत में पेश की i20 N Line, जानें कार के फीचर्स और कीमत

Share

दक्षिण कोरियाई कान निर्माता हुंडई ने भारत में आई20 का नया वैरिएंट लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की नई हुंडई आई-20 एन लाइन (Hyundai i20 N Line) कार की शुरुआती एक्‍स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपये रखी गई है। इसके टॉप-लाइन मॉडल की एक्‍स-शोरूम कीमत 11.75 लाख रुपये है। कंपनी ने अगस्‍त 2021 के आखिरी सप्‍ताह में इस कार की बुकिंग शुरू कर दी थी।

कोई भी ग्राहक 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ इसकी बुकिंग करा सकता है। स्पोर्टी दिखने वाली हैचबैक में नया अलॉय डिजाइन और ‘N’ लोगो के साथ R16 डायमंड कट अलॉय व्हील उपलब्‍ध कराए गए हैं। हुंडई आई-20 एन लाइन को बेहद आकर्षक और स्पोर्टी लुक दिया गया है। इस कार को तीन ट्रिम्स N6 (iMT), N8 (iMT) और N8 (DCT) में उपलब्ध कराया गया है। ग्राहक हुंडई की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन या सीधे डीलरशिप पर पहुंचकर 25,000 रुपये की टोकन राशि जमा कर कार बुक करा सकते हैं।

कार के फीचर्स –


कंपनी के मुताबिक, आने वाले समय में कई एन-लाइन मॉडल भारत में लॉन्‍च किए जाएंगे। आई-20 एन-लाइन को स्टैंडर्ड आई-20 से अलग रखा गया है। हुंडई को उम्मीद है कि उसकी नई कार स्पोर्टी ड्राइविंग एक्सपीरियंस की चाहत रखने वाले युवाओं को आकर्षित करने में सफल रहेगी। आई-20 एन-लाइन में 16 इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील्‍स हैं, जो ‘एन’ लोगो के साथ आते हैं। ग्राहकों को इस बार में रेड फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स मिलेगा. इसके साइड में लाल पट्टियां दी गई हैं। रियर डिजाइन में साइड विंग्‍स के साथ एक टेलगेट स्‍पॉइलर दिया गया है। साथ ही डार्क क्रोम कनेक्टिंग टेल लैम्‍प भी है। हुंडई ने नई कार में एक ट्वीन टिप मफलर भी दिया है. टेलगेट पर एन लाइन लोगो लगाया गया है।

आई-20 एन-लाइन को रोमांचक और स्पोर्टी बनाने के लिए हुंडई ने इसे सभी 4 डिस्क ब्रेक, एग्जॉस्ट साउंड ट्यूनिंग दिया है। साथ ही हैंडलिंग के लिए सस्पेंशन ट्यूनिंग, पैडल शिफ्टर्स और स्टीयरिंग सेटअप के साथ एक मजबूत ऑन-सेंटर फील दिया है।

Hyundai introduces i20 N Line in India, know car features and price

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *