Type to search

आप भी करना चाहते है PM मोदी से Mann Ki Baat, तो डायल करें 1800-11-7800

जरुर पढ़ें देश राजनीति

आप भी करना चाहते है PM मोदी से Mann Ki Baat, तो डायल करें 1800-11-7800

Share

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने भी देशवासियों से अपने मन की बात करने जा रहे हैं, जिसके लिए पीएम मोदी ने देश के लोगों से सुझाव मांगा है और इसकी जानकारी पीएमओ की तरफ से दी गई है। पीएमओ की तरफ से बताया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मन की बात के आगामी एपिसोड के लिए लोगों को उन विषयों और मुद्दों पर विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया है जो उनके लिए मायने रखते हैं।

अपने विचारों को MyGov, Namo App के माध्यम से साझा कर सकते हैं. मन की बात कार्यक्रम में अपना संदेश रिकॉर्ड करने के लिए 1800-11-7800 नंबर को डायल करें और जुड़ जाएं पीएम मोदी के साथ मन की बात कार्यक्रम में. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी देश की जनता को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए संबोधित करते हैं. इस कार्यक्रम में पीएम लोगों से उनकी राय उनके संदेश को जानते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से कई भाषाओं में हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है.

अबतक पीएम मोदी के मन की बात का 87 वें एपिसोड का प्रसारण हो चुका है. मन की बात के पहले एपिसोड का प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को हुआ था और अब इसका 88वां एपिसोड प्रसारित होगा.

If you also want to do Mann Ki Baat from PM Modi, then dial 1800-11-7800

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *