Type to search

‘अगर आप प्रधानमंत्री बनते हैं तो आपका पहला फैसला क्या होगा?’ राहुल गांधी के जवाब ने जीता लाखों महिलाओं का दिल!

जरुर पढ़ें देश राजनीति

‘अगर आप प्रधानमंत्री बनते हैं तो आपका पहला फैसला क्या होगा?’ राहुल गांधी के जवाब ने जीता लाखों महिलाओं का दिल!

Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कन्याकुमारी के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हाई स्कूल में विज़िटर्स के साथ दिवाली मनाई. उन्होंने ट्विटर पर बातचीत का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दिवाली एक बड़ा जश्न था। वहीं बातचीत के दौरान राहुल गांधी से पूछा गया कि प्रधानमंत्री बनने पर वे सबसे पहले क्या फैसला लेंगे. इस बार उन्होंने बिना देर किए तुरंत जवाब दिया, ”मैं महिलाओं को आरक्षण दूंगा.”

“यदि कोई मुझसे पूछे कि तुम अपने बच्चों को क्या सिखाते हो, तो मैं उन्हें नम्रता सिखाऊँगा। क्योंकि विनम्रता एक ऐसी चीज है जो आपके अंदर समझदारी लाने में मदद करती है,” राहुल गांधी ने कहा।

राहुल गांधी ने दोस्तों के लिए ऑर्डर किये छोले भटूरे और कुल्फी
चूंकि यह रात के खाने का समय था, राहुल गांधी तमिलनाडु में अपने दोस्तों के लिए कुछ विशेष दिल्ली स्पेशल भोजन की व्यवस्था करना चाहते थे और उन्होंने छोले भटूरे और कुल्फी का ऑर्डर दिया। राहुल गांधी ने सेंट जोसेफ मैट्रिक हायर सेकेंडरी स्कूल, मुलुगुमुडु, कन्याकुमारी (तमिलनाडु) में दोस्तों के साथ बातचीत की और रात के खाने के कुछ पल ट्वीटर पर शेयर किए। “दोस्तों से मिलकर दिवाली और भी खास बन गयी। संस्कृतियों का यह संगम ही हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है और हमें इसे संजोना चाहिए,” राहुल गांधी ने कहा।

‘If you become the Prime Minister, what will be your first decision?’ Rahul Gandhi’s answer won the hearts of millions of women!

Share This :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *