Type to search

हिंदू लड़की को छेड़ा तो तुम्हारी बहू-बेटी का करूंगा रेप, महंत का भड़काऊ भाषण

जरुर पढ़ें देश

हिंदू लड़की को छेड़ा तो तुम्हारी बहू-बेटी का करूंगा रेप, महंत का भड़काऊ भाषण

Share

लखनऊ – खुद को धर्म का ठेकेदार बताने वालों ने ही दिया अधर्म का ज्ञान, उत्तर प्रदेश के खैराबाद शहर में महर्षि लक्ष्मण दास उदासी आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास पर एक समुदाय के खिलाफ “बलात्कार की धमकी” देने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर महंत का एक कथित ‘अभद्र भाषा’ वाला वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आ गई है।

महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासी आश्रम के महंत ने कथित तौर पर 2 अप्रैल को नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष के अवसर पर जुलूस निकालते समय कथित रूप से ‘अभद्र भाषा’ का इस्तेमाल किया। जिसमें वह हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर दूसरे समुदाय की बहू-बेटियों से रेप की धमकी दे रहे हैं। साधु का वीडियो वायरल गया है, जिसके बाद पुलिस भी ऐक्शन में आ गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बजरंग मुनि दास को कहते सुना जा सकता है कि यदि किसी हिंदू लड़की को समुदाय विशेष से जुड़े लोग छेड़ते हैं तो वह उनकी बहू-बेटियों को घर से निकालकर सरेआम रेप करेंगे। हिन्दुस्तान इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि महंत ने यह बातें उस समय कहीं जब जुलूस खैराबाद मस्जिद के पास से गुजर रहा था। वह वीडियो में कहते हैं, ”मैं तुम्हें यह प्यार से बता रहा हूं कि यदि एक भी हिंदू लड़की को खैराबाद में तुमने छेड़ा तो मैं सरेआम तुम्हारी बहू-बेटियों को घर से उठाकर लाऊंगा और रेप करूंगा।”

पुलिस ने एसीपी नॉर्थ राजीव दीक्षित को जांच सौंपी है। सीतापुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि जांच की जा रही है। प्राप्त तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उत्तर राजीव दीक्षित ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तथ्यों और सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है,

If you tease a Hindu girl, I will rape your daughter-in-law, Mahant’s provocative speech

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *