Type to search

सावरकर के पोस्टर को छुआ तो हाथ काट कर फेंक देंगे, हिंदू सेना की धमकी

जरुर पढ़ें देश

सावरकर के पोस्टर को छुआ तो हाथ काट कर फेंक देंगे, हिंदू सेना की धमकी

Share

दक्षिण भारत में एक के बाद भड़काऊ बयान दिए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा पूरे कर्नाटक राज्य में वीर सावरकर के पोस्टर लगाने का फैसला लेने के तुरंत बाद, हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने यह चेतावनी दे डाली है कि उनके संगठन के सदस्य इस महान हिंदुत्व विचारक के पोस्टर को हटाने की कोशिश करने वाले लोगों के हाथ काट देंगे.

श्री राम सेना के मूल संगठन, राष्ट्रीय हिंदू सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने कहा, “यदि आप हमारे द्वारा (सावरकर) लगाए गए पोस्टर को छूते हैं, तो हम आपके हाथ काट कर फेंक देंगे. यह एक वॉर्निंग है.” हिंदू सेना के नेता ने आगे कहा कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि सावरकर के योगदान और गौरवपूर्ण कार्यों को हर नुक्कड़ और कोने पर उजागर किया जाए.

उन्होंने कहा, “वह ऐसे व्यक्ति नहीं थे जो मुसलमानों के खिलाफ थे, वह अंग्रेजों के खिलाफ थे. अगर कोई मुस्लिम या कांग्रेस कार्यकर्ता सावरकर की तस्वीर या बैनर को छूता है जो हमने लगाए हैं, तो हम उनके हाथ काट देंगे. यह एक वॉर्निंग है. उन्होंने अपने जीवन के 23 साल देश के खातिर लड़ने के लिए समर्पित कर दिया था.

हिंदू महासभा गौरी गणेश सेवा समिति के अध्यक्ष राकेश राममूर्ति ने कहा, “जैसा कि हमने गणेश चतुर्थी उत्सव फ्लेक्स पर बाल गंगाधर तिलक और वीर सावरकर की तस्वीरों को शामिल किया है, हालांकि कुछ बदमाश इसका विरोध कर रहे हैं लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है.” उन्होंने आगे कहा, “हमने कुछ पोस्टर लगाए हैं और अभी अधिक स्थापित भी किए जाएंगे. वीर सावरकर एक महान स्वतंत्रता सेनानी हैं.”

If you touch the poster of Savarkar, you will cut off your hands, threaten the Hindu Sena

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *