Type to search

BJP को वोट दिया तो देख लेंगे… TMC विधायक ने दिया धमकी, भाजपा ने जारी किया Video

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BJP को वोट दिया तो देख लेंगे… TMC विधायक ने दिया धमकी, भाजपा ने जारी किया Video

Share

कोलकाता – बीजेपी बंगाल में एक लोकसभा और चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव से पहले सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेन चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बीजेपी के वोटरों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। नरेन चक्रवर्ती वीडियो में कह रहे हैं कि भाजपा को वोट दिया तो चुनाव के बाद देख लेंगे। इसके साथ ही वह यह भी कह रह हैं कि यदि भाजपा को वोट नहीं दिया तो वे राज्य में रह सकेंगे और काम-धंधा कर सकेंगे, टीएमसी उनका समर्थन करेगी।

भाजपा के सह बंगाल प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी कर तृणमूल विधायक नरेन चक्रवर्ती पर पार्टी के समर्थकों को धमकाने का आरोप लगाया है। मालवीय ने कहा कि चक्रवर्ती भाजपा के समर्थकों को धमकाया कि यदि उन्होंने उसे वोट दिया चुनाव बाद अंजाम भोगना पड़ेगा। भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख मालवीय ने इस मामले में चुनाव आयोग से भी संज्ञान लेने का आग्रह किया है। मालवीय ने टीएमसी प्रमुख व बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि वह ऐसे विधायकों को संरक्षण दे रही हैं।

वीडियो में एमएलए नरेन चक्रवर्ती भाजपा समर्थकों से कह रहे हैं कि वे उसे वोट न दें, वरना चुनाव के बाद देख लेंगे। वह यह भी कहते हैं कि यदि उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया तो वे राज्य में रह सकेंगे और काम-धंधा कर सकेंगे, टीएमसी उनका समर्थन करेगी।

If you vote for BJP, you will see… TMC MLA threatened, BJP released the video

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *