Type to search

दिल्ली में पुलिस जवान ने अपने ही तीन साथियों पर मारी गोली, तीनों की मौत

जरुर पढ़ें देश

दिल्ली में पुलिस जवान ने अपने ही तीन साथियों पर मारी गोली, तीनों की मौत

Share

दिल्ली में पुलिस के जवान ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पुलिस जवान ने अपने ही तीन साथियों को गोली मार दी. इनमें से दो पुलिसकर्मियों की मौके पर मौत हो गई. एक पुलिस कर्मी घायल हो गया था. अब इस पुलिस कर्मी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने घटना के बाद आत्मसमर्पण कर दिया.

जानकारी के अनुसार, आरोपी जवान सिक्किम पुलिस का जवान है. वह हैदरपुर प्लांट में तैनात था. बाकी हताहत हुए पुलिस कर्मी भी इसी प्लांट में तैनात थे. दिल्ली पुलिस ने बताया कि सिक्किम पुलिस के जवान हैदरपुर के एक वाटर प्लांट में तैनात थे. जिन्हें गोली मारी गई वो भी सिक्किम के ही हैं. आपसी झगड़े की वजह से एक ने तीन पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी. इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पुलिस जवान पुलिस की गिरफ्त में है.

इस तरह की ये पहली घटना नहीं है. दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिला स्थित एक शिविर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के एक जवान ने अपने तीन सहकर्मियों को गोली मार दी थी. तीनों घायल हो गए थे, जबकि आरोपी जवान ने घटना के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यह घटना जिले के देविका घाट सामुदायिक केंद्र पर हुई थी.

In Delhi, a policeman shot at his own three comrades, all three died

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *