Type to search

लाखों के खिलौने जलकर हुए स्वाहा

देश

लाखों के खिलौने जलकर हुए स्वाहा

Share
Fire

नोएडा के सेक्टर-63 (Noida Sector 63) में एक खिलौने बनाने वाली फैक्ट्री (Toy Manufacturing Factory)में भीषण आग (Fire) लग गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल (Fire Brigade) की 16 गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हैं। राहत और बचाव कार्य किए जा रहे हैं। फिलहाल किसी के घायल होने या मरने की कोई खबर नहीं है मगर बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

सुरक्षा के लिहाज से जो लोग आसपास में थे उन्हें दूर हटा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले सुबह सेक्टर आठ में स्थित मारूति कंपनी के शोरुम में आग लग गई। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 में न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट नाम से लकड़ी का खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी है। उन्होंने बताया कि आग ने काफी भयावह रूप धारण कर लिया है। उसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

स्थानीय फेज-3 थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आग की सूचना सेक्टर-63 के औद्योगिक क्षेत्र से दोपहर 3 बजे के आसपास दी गई थी और आग बुझाने का काम चल रहा है। अधिकारी ने कहा कि फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और पुलिस कर्मी भी घटना स्थल पर मौजूद हैं। आगे लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *