Type to search

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, ईंट-पत्थरों से मार-मारकर ले ली जान

क्राइम जरुर पढ़ें देश

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, ईंट-पत्थरों से मार-मारकर ले ली जान

Share

प्रयागराज से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं, वारदात के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ईंट-पत्थर से मार-मारकर बेरहमी से परिवार के लोगों की हत्या की गई है.

पुलिस को घटना की जानकारी प्रदीप कुमार यादव ने दी. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर दी है. इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या कर दी गई है. सामूहिक हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. आशंका है कि उन्होंने सुबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगा दी. हालांकि बारीकी से जांच की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम जांच कर रही है.

परिवार के मुखिया राजकुमार यादव (उम्र 55 साल), उनकी पत्नी कुसुम (उम्र 50 साल), बेटी मनीषा (उम्र 25 साल), बहू सविता (उम्र 30 साल) और दो साल की मासूम पोती साक्षी की भी हत्या हुई है. प्रयागराज की घटना पर बसपा सुप्रीमो मायवती ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय और चिन्ताजनक है. सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे.

प्रयागराज में हत्या के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा 2.0 के राज में यूपी डूबा अपराध में. आज का अपराधनामा.

पुलिस बहू और बेटी के साथ दुष्कर्म की आशंका जता रही है. मृतक महिलाओं के कपड़े अस्त व्यस्त मिले हैं. वारदात के बाद पुलिस ग्रामीण और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है

In Prayagraj, 5 people of the same family were killed, killed with bricks and stones

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *