Type to search

शाहजहांपुर में मस्जिद के अंदर धार्मिक ग्रंथ को लगाई आग, सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग

देश राज्य

शाहजहांपुर में मस्जिद के अंदर धार्मिक ग्रंथ को लगाई आग, सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग

Share
Shahjahanpur

उत्तर प्रदेश स्थित शाहजहांपुर में मुस्लिम समुदाय के धार्मिक ग्रंथ को मस्जिद के अंदर आग के हवाले करने का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी होते ही मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाना बुझाना शुरू किया.

मस्जिद में हुई इस घटना के बाद विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए भारी संख्या में सुरक्षा बलों को उतारा गया है. वहीं शाहजहांपुर मस्जिद के इमाम, पुलिस के आला अधिकारी और सभ्रांत व्यक्तियों ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. इस सब के बावजूद लोगों का घटनास्थल पर आना लगातार जारी रहा. इसी बीच घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर कुछ शरारती तत्वों ने बीच रोड पर बैनर फाड़ कर आग के हवाले कर दिया.

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर आग को बुझाया और हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को खदेड़ दिया है. पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है कि मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा. साथ ही एस आनंद ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखनेकी अपील की है.

In Shahjahanpur, religious texts were set on fire inside the mosque, people of the Muslim community took to the streets

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *